क्यों युबिक जीपीएस ट्रैकर उत्पाद मोटर वाहन मरम्मत और परिवहन सेवा उद्योग में अधिक से अधिक लोकप्रिय हो गया है?


YUEBIZ GPS कार ट्रैकर, कंप्यूटर और मोबाइल टर्मिनल स्थान सेवाएं प्रदान करने के लिए उद्यमों और संस्थानों के लिए एक प्रबंधन सेवा मंच प्रदान करता है। मंच उपयोगकर्ताओं को वास्तविक समय स्थान की जानकारी और ऐतिहासिक प्रक्षेपवक्र ट्रैकिंग सेवाओं के साथ प्रदान कर सकता है, उद्यमों को प्रबंधन विधियों का विस्तार करने, प्रबंधन लागत को कम करने और प्रबंधन दक्षता में सुधार करने में मदद कर सकता है।

YUEBIZ GPS ट्रैकर एप्लिकेशन में शामिल हैं: लॉजिस्टिक्स कंपनियां, मैनेजमेंट फ्लीट, बस मैनेजमेंट, इंश्योरेंस कंपनी, पावर कंपनी, ऑयल कंपनी, कम्युनिकेशन कंपनी, टैक्सी कंपनी, कार सेल्स कंपनी, कार एलटीएल रेंटल कंपनी, कार ड्राइवर, स्मॉल और मीडियम- आकार के उद्यम – बड़े उद्यम। एंटरप्राइज़ बेड़े, कार रखरखाव कार्मिक, मोटर वाहन प्रौद्योगिकी शोधकर्ता, व्यक्तिगत कार मालिक।

कार जीपीएस ट्रैकर | परिवहन सेवाएँ

1, कार जीपीएस ट्रैकर उद्यम के लिए लागत बचा सकता है

कार जीपीएस ट्रैकर्स अनलोडिंग और पार्किंग के समय के आंकड़े, माइलेज के आंकड़े, सड़क और पुल के टोल स्टेशन के आँकड़े और ईंधन की खपत की गणना करते हैं। कंपनियों के लिए वाहन परिचालन लागतों के समन्वय और प्रबंधन के लिए सुविधाजनक।
कार जीपीएस ट्रैकर ट्रैक प्लेबैक, माइलेज सांख्यिकी, स्टॉप टाइम आँकड़े, हाइवे ब्रिज कॉस्ट स्टैटिस्टिक्स, पार्किंग और एयर कंडीशनिंग आँकड़ों का प्रदर्शन कर सकते हैं, खराब कार चालकों को तेल चोरी करने से रोक सकते हैं, निजी तौर पर बसों का उपयोग कर सकते हैं, और गलत तरीके से सड़क और पुल की लागत की रिपोर्ट कर सकते हैं।

2, कार जीपीएस ट्रैकर वाहन दक्षता में सुधार करता है

कार जीपीएस ट्रैकर को कंपनी के कंप्यूटर, रीयल-टाइम मॉनिटरिंग, वाहनों के लचीले शेड्यूलिंग, कारों और खाली कारों की कमी को कम करने, वाहन उपयोग दक्षता में सुधार, कॉर्पोरेट ताकत और प्रतिस्पर्धा को बढ़ाने के द्वारा प्रबंधित किया जा सकता है;

3, क्षेत्रीय परिचालन आदेश को विनियमित करने के लिए उद्यमों के लिए कार जीपीएस ट्रैकर

कार जीपीएस ट्रैकर वाहनों की सबसे बड़ी रेंज को पूर्व-डिज़ाइन कर सकता है और इलेक्ट्रॉनिक बाड़ स्थापित कर सकता है। एक बार जब वाहन सेट रेंज को छोड़ देता है, तो निगरानी केंद्र समय में संकेत देता है, और बाद के रिकॉर्ड भी देख सकता है, जो उद्यमों को क्षेत्रीय परिचालन आदेश को विनियमित करने और बाजार संचालन आदेश को बनाए रखने के लिए एक आधार प्रदान करता है;

4, कार जीपीएस ट्रैकर लागत प्रबंधन को अधिक प्रभावी बनाता है

पोजिशनिंग सिस्टम का उपयोग करने के बाद, कंपनी के फील्ड कर्मियों और वाहन प्रबंधन ने कुछ अनावश्यक खर्चों को कम कर दिया, जैसे कि टेलीफोन के नमूने के आंकड़े, झूठी रिपोर्टिंग लागत, संसाधन अपशिष्ट आदि, कंपनी का लागत प्रबंधन पहले की तुलना में अधिक कुशल है; इस बीच, वित्त विभाग और बिक्री विभाग में भी सुधार हुआ है। समझें, आपसी विश्वास और सहयोग कंपनी के संचालन और प्रबंधन को आसान बनाते हैं।

5, कार जीपीएस ट्रैकर कंपनी के निर्णय को और अधिक वैज्ञानिक बनाता है

कार्य योजना, सांख्यिकीय रिपोर्ट और पोजिशनिंग सिस्टम की जानकारी के तुलनात्मक विश्लेषण के माध्यम से, कंपनी के प्रबंधक वर्तमान कार्य में समस्याओं का पता लगा सकते हैं, और फिर कंपनी कंपनी की रणनीति बनाने के लिए संबंधित काउंटरमेशर्स, रणनीतियों और सहायक प्रबंधन उपायों को तैयार कर सकती है। , कार्य असाइनमेंट, संसाधन आवंटन अधिक प्रभावी है, और कंपनी के निर्णय अधिक वैज्ञानिक हैं।

real_time_tracking_device

प्लेटफ़ॉर्म ट्रैकिंग और फ़ोन ट्रैकिंग

Motorcycle_GPS_Tracker
Electric_Bike_GPS_Tracker

वाहन जीपीएस ट्रैकर, कंपन अलार्म / कट ऑफ अलार्म / ओवर-स्पीड अलार्म / भू-बाड़ अलार्म / कम पावर अलार्म है।

चैट खोलें
1
मदद की ज़रूरत है?
नमस्कार! GPS ट्रैकिंग आपकी मदद कैसे कर सकती है? आपको जानकर बहुत खुशी हुई। मेरा नाम चीन में YUEBIZ कंपनी से Cita है। जीपीएस ट्रैकर आपूर्तिकर्ता। क्या आपके पास WhatsApp / WeChat है? या स्काइप? मैं तुम्हारा जोड़ना चाहूंगा। इसलिए हम दोनों अधिक सामयिक और प्रभावी ढंग से बात कर सकते हैं। मेरा व्हाट्सएप / वीचैट: 008615811928844 स्काइपे: cita10055 sales01@yuebiz.com
Powered by