Yuebiz GPS Tracker Global sales network

GPS tracker factoryYuebiz प्रौद्योगिकी कं, लिमिटेड 2009 में स्थापित, एक जीपीएस ट्रैकिंग कंपनी है कि विकास, उत्पादन, बिक्री, और जीपीएस ट्रैकिंग उपकरणों की सेवा में माहिर है। एक प्रमुख OEM / ODM निर्माण के रूप में, हम 50 से अधिक देशों के लिए हमारे उत्पादों का निर्यात किया। जो यूरोप, एशिया, मध्य पूर्व और दक्षिण अमेरिका से आता है।

GPS Tracker Factory

GPS tracker factoryहमारे पास लगभग 3000 वर्ग मीटर का भवन क्षेत्र और 200 से अधिक उत्पादन कर्मचारी, 30 सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर इंजीनियरों की एक टीम और 20 लोगों की सुपर सेल्स टीम है। हम मजबूत तकनीकी सहायता और पेशेवर बिक्री सेवाएं प्रदान कर सकते हैं।


GPS tracker factoryYUEBIZ GPS ट्रैकर विभिन्न कार अलार्म, एसेट ट्रैकिंग, कंटेनर ट्रैकिंग, एंटी-चोरी, बेड़े प्रबंधन, रीयल-टाइम ट्रैकिंग के लिए वाहन जीपीएस ट्रैकर प्रदान करता है। यह मोटरसाइकिल, कारों, नौकाओं, नौकाओं आदि के लिए आवेदन कर सकता है। प्रमुख डिजाइनर और पेशेवर निर्माता। जीपीएस ट्रैकर और वायरलेस संचार उपकरण, दुनिया भर में ग्राहकों के लिए विश्वसनीय उत्पादों और अनुकूलित समाधान लाने के लिए समर्पित है।


GPS tracker factoryYUEBIZ GPS एक वैश्विक जीपीएस ट्रैकर निर्माता के रूप में, हमने पहले से ही 5 उत्पादन लाइनें बनाई हैं और ISO9001 गुणवत्ता प्रणाली प्रमाणन प्राप्त किया है, और हमारी मुख्य दक्षताओं को मंत्रमुग्ध करने पर ध्यान केंद्रित किया है: सड़क सुरक्षा के लिए नवाचारों और तकनीकी रूप से समाधान की मांग पर।

GPS Tracker certificate

GPS tracker factoryयदि आपके पास भी कुछ महान आदर्श हैं, तो अब हमसे संपर्क करें।
GPS tracker factoryअपनी कार को किसी भी समय, अच्छी कीमत, अच्छी गुणवत्ता, अच्छा समर्थन ट्रैक करें।

चैट खोलें
1
मदद की ज़रूरत है?
नमस्कार! GPS ट्रैकिंग आपकी मदद कैसे कर सकती है? आपको जानकर बहुत खुशी हुई। मेरा नाम चीन में YUEBIZ कंपनी से Cita है। जीपीएस ट्रैकर आपूर्तिकर्ता। क्या आपके पास WhatsApp / WeChat है? या स्काइप? मैं तुम्हारा जोड़ना चाहूंगा। इसलिए हम दोनों अधिक सामयिक और प्रभावी ढंग से बात कर सकते हैं। मेरा व्हाट्सएप / वीचैट: 008615811928844 स्काइपे: cita10055 sales01@yuebiz.com
Powered by